रानी मुखर्जी ने यशराज की हिचकी की शूटिंग शुरू की हैं

Rani Mukerji starts shooting for Yash Raj's #Hichki... Directed by Siddharth P Malhotra... Here's the official announcement:

रानी मुखर्जी ने यशराज की # हिचकी की शूटिंग शुरू की हैं ... सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित ... यहां आधिकारिक घोषणा है:
रानी मुखर्जी 3 साल बाद हिचकी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार हैं। 39 वर्षीय अभिनेत्री ने आज मुंबई में यश राज स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। रानी के साथ, अन्य प्रमुख कलाकार भी आज ही शूटिंग शुरू करेंगे।

अभिनेत्री को 2014 के मर्दानी में देखा गया था, जिसे प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित किया गया था और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक सफल मामला थी और रानी को उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली।


रानी ने पुष्टि की है कि हिचकी इस साल ही रिलीज होगी। हिचकी का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​द्वारा किया जाता है, जिन्होंने पहले काजोल, करीना कपूर खान और अर्जुन रामपाल की भूमिका वाली फिल्म We Are Family का निर्देशन किया था । फिल्म का निर्माण धर्म प्रोडक्शंस के बैनर के तहत किया गया था और 1998 का ​​हॉलीवुड फ़्लिक स्टीमम के आधिकारिक रीमेक था।
Share on Google Plus

About Unknown

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें